एक साल के भीतर फ्लिपकार्ट का पूरा कारोबार एप पर

Posted on 04-May-2015 10:48 AM




ऑनलाइन शॉपिंग की बड़ी कंपनी फ्लिपकार्ट एक साल के भीतर पूरे बिजनेस को मोबाइल एप फॉर्मेट पर लाएगी. कंपनी के एक सीनियर एक्जीक्यूटिव ने इसकी पुष्टि की है। कंपनी के सीनियर एक्जीक्यूटिव ने अनुमानों की पुष्टि करते हुए कहा कि देश की सबसे बड़ी ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म कंपनी अपनी यूनिट मिंत्रा की राह पर चलेगी. अंग्रेजी अखबार इकॉनोमिक्स टाइम्स ने इस आशय की खबर प्रकाशित की है।
पुष्टि करते हुए कहा कि देश की सबसे बड़ी ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म कंपनी अपनी यूनिट मिंत्रा की राह पर चलेगी. अंग्रेजी अखबार इकॉनोमिक्स टाइम्स ने इस आशय की खबर प्रकाशित की है।
फ्लिपकार्ट के रिटेल और ब्रैंड एलायंस के प्रमुख और वाइस प्रेसिडेंट माइकल अदनानी ने कहा, पिछले साल हमारा कारोबार एप पर ज्यादा था, इसके बावजूद भी हमने अपनी वेब और डेस्कटॉप का काम जारी रखा. अगले साल तक हम सिर्फ मोबाइल तक ही सीमित होने जा रहे हैं। उन्होंने बताया, एक साल पहले हमारे पास 6 फीसदी ट्रैफिक मोबाइल से आता था, लेकिन 18 महीने से भी कम समय में यह ट्रैफिक दस गुना बढ़ गया है। अदनानी ने फ्लिपकार्ट के कदम को सही बताते हुए कहा कि जब ज्यादातर ट्रांजैक्शन ऐप की मदद से हो रहा है, तो ऐसे में सिर्फ एप फॉर्मेट अपनाना सही है. फ्लिपकार्ट के पास 4 करोड़ से ज्यादा रजिस्टर्ड यूजर्स हैं


Leave a Comment:

Login to write comments.